computer tricks and tips, technical news, hacking news, and other jankari hindi me jani hai.

=

फ्री WiFi इस्तेमाल करते हो तो इस एप्प को खास अपने फोन में रखे.

फ्री WiFi इस्तेमाल करते हो तो इस एप्प को खास अपने फोन में रखे.



आजकी दुनिया स्मार्टफोन और इंटरनेट की दुनिया है।आजके समय मे लगभग हर व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है। और उसमें अधिकतर लोगों के फोन में इंटरनेट होता है। लेकिन कई लोगो के पास मोबाइल मैं इंटरनेट न होने से दुसरो का वाईफाई यूज करते हैं पर दुसरो का वाईफ़ाई यूज करने से आपके मोबाइल या मोबाइल डेटा पर बहुत बड़ा खतरा बन सकता है। क्योंकि दुसरो का वाईफ़ाई यूज करने से आपके मोबाइल के डेटा चोरी हो सकते हैं। 

इस समस्या को दूर करने के लिए कितने सारे उपाय है जिससे आप अपने मोबाइल के डेटा को चुराने से बचा सकते हैं। जैसेकि Wifi Kill Reference App,जी हा इस एप्प का उपयोग करके आप अपने मोबाइल डेटा को सुरक्षित रख सकते हैं। तो दोस्तों इस एप्प का जरूर उपयोग करे जिससे आप कभी फ्री वाईफ़ाई का इस्तेमाल करे तो अपने मोबाइल के डेटा सुरक्षित रख सकते हैं।


Wifi Kill Reference 
इस एप्प खासियत है की दूसरे वाईफाई को जुड़ने से रोक सकते हैं। इसका मतलब यह है कि अगर आप किसी पब्लिक वाईफाई का यूज करते है तो आप अपनी कनेक्टिविटी बढाना चाहते हो तो दूसरों को वाईफाई से जुड़ने से रोक सकते है। और इतना नही यह अप्प स्मार्टफोन के लिए काफी फायदेमंद है।

आपको बतादें कभी कभी पब्लिक वाईफाई यूज करने से नेटवर्क मैं काफी सारी खामिया हो सकती है। साथी साथ वायरस आनेका जोखिम रहता है। तो इस एप्प से उन सभी को रोका जा सकता हैं।
Previous
Next Post »