computer tricks and tips, technical news, hacking news, and other jankari hindi me jani hai.

=

Google की इन सर्विसेज से 1000 रु. का बेनेफिट, भारत में एप लॉन्च.

Google की इन सर्विसेज से 1000 रु. का बेनेफिट, भारत में एप लॉन्च.



गूगल ने कमाई कराने वाला अपना नया एप ‘गूगल ऑपिनियन रिवॉर्ड्स’ भारत में लॉन्‍च कर दिया है। इस एप के जरिए आप हर रोज कुछ-न-कुछ एक्‍स्‍ट्रा इनकम कर सकते हैं। ऐसे मौके पर हम आपको गूगल के ऐसे दो और एप के बारे में बता रहे हैं। इन तीनों की मदद से आप 1000 रुपए तक का एक्‍स्‍ट्रा बेनेफिट हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको बहुत ज्‍यादा टाइम देने की भी जरूरत नहीं है।




रोजाना थोड़ा सा समय आपको ये एक्‍स्‍ट्रा बेनेफिट करा देता है। गूगल ऑपिनियन रिवॉर्ड्स पर अगर महज 5 से 10 मिनट के भीतर 10 रुपए की अर्निंग कर सकते हैं। इसी तरह अन्‍य दोनों एप भी आपको अर्निंग कराते हैं।
गूगल की इन 3 सर्विसेज के बारे में। इसके साथ ही जानिए कि कैसे आप इन सर्विसेज को एक्टिवेट कर सकते हैं।.


1. गूगल ऑपिनियन रिवॉर्ड्स
अपने खाली समय में आप गूगल को अपनी ऑपिनियन दीजिए और हर सर्वे के लिए आपके अकाउंट में 10 रुपए क्रेडिट हो जाएंगे। हर दिन अगर आप 10 सर्वे भी करते हैं, तो महज 5 से 10 मिनट का समय देकर आप 300 रुपए प्रति महीने कमा सकते हैं।

ये है रिवॉर्ड
हर सर्वे के लिए आपके अकाउंट में क्रेडिट होने वाले पैसे से गूगल प्‍ले स्‍टोर पर गेम, म्‍यूजिक समेत अन्‍य कई चीजें खरीद सकते हैं। गूगल ने हाल ही में इस सर्विस को भारत में शुरू किया है।

यहां से करें डाउनलोड

गूगल प्‍ले स्‍टोर पर आपको यह एप मिल जाएगी, जिसे डाउनलोड करना फ्री है। एक सिंपल प्रोसेस के जरिए खुद को रजिस्‍टर कीजिए और गूगल खुद ही आपको सर्वे भेजेगा। हालांकि हर सर्वे को आपको 24 घंटे के भीतर पूरा करना होगा।

सिर्फ एप डाउनलोड करके रखें और हर महीने मिलेंगे 200 रुपए.


2. स्‍क्रीनवाइज मीडिया पैनल
गूगल की इस एप को आपको सिर्फ डाउनलोड करना है और अपने फोन में रखना है। इस पर सिर्फ साइनअप करने के लिए ही आपको 300 रुपए मिलेंगे।
इसके अलावा हर महीने आपको 200 रुपए इस एप को अपने फोन में रखने के लिए दिए जाएंगे। हर महीने 10 रुपए भी बढ़ाए जाएंगे।
दरअसल इस एप के जरिए गूगल ये ट्रैक करता है कि आप किन साइट्स पर जा रहे हैं या फिर कौन से एप यूज कर रहे हैं। अगर आपको अपनी ये डिटेल्‍स शेयर करने में दिक्‍कत न हो तो ये एप आपके काम का है।

ये है रिवॉर्ड
इस सर्विस के लिए गूगल आपको कैश मिंत्रा, शॉपर्स स्‍टॉप और लाइफस्‍टाइल जैसे स्‍टोर के कूपन्‍स के रूप में देता है।

" गूगल मैप्‍स के जरिए कीजिए गाइड "


3. गूगल लोकल गाइड्स
गूगल ‘गूगल मैप्‍स’ पर कुछ प्रश्नों का जवाब देने और मार्केट प्‍लेस के फोटोज व रिव्‍यू अपलोड करने के लिए आपको क्रेडिट्स देता है।

ये है रिवॉर्ड
- नए प्रोडक्‍ट्स पब्लिकली लॉन्‍च करने से पहले यूजर्स को एक्‍सेस दी जाती है।
- गूगल ओला सेलेक्‍ट एक्‍सेस भी टॉप लोकल गाइड्स को देती है। इसके जरिए आप प्राइम कार कम किराए में बुक करने का मौका देता है।
- इसके जरिए आप एयरपोर्ट लाउन्‍ज एक्‍सेस भी ओला की तरफ से पा सकते हैं। इसके लिए वैसे आपको 539 रुपए की कीमत अदा करनी पड़ती है।
Previous
Next Post »