computer tricks and tips, technical news, hacking news, and other jankari hindi me jani hai.

=

हैक करो प्ले स्टोर कि एप्पस को.

हैक करो प्ले स्टोर कि एप्पस को.




अगर आप ने प्ले स्टोर से कुछ ऐसे गेम्स और एप्पस इंस्टॉल करते है जिनमे कुछ आइटम्स जेसे कॉइनस, गेम्स के पैसे, कुछ पैसों वाली थीम्स खरीदने का आप्शन आता है और आप इन्हें हैक कर के लेना चहाते है। तो ऐसा मुमकिन है।आप ऐसा करने के बाद लग भग सारे एंड्राइड गेम्स के आइटम्स अनलॉक कर सकते है। नीचे दिये गए स्टेप्स को एक बार सही से फॉलो करने के बाद आपको लगेगा कि आपने प्ले स्टोर को मुट्ठी में कर लिया है।

कैसे करना है एप्पस को हैक.
सबसे पहले आपको एक रूटेड फ़ोन कि जरुरत पड़ेगी, फिर आपको इसमें एक लकी पैचर नाम कि एप्प इनस्टॉल करनी पड़ेगी। ये एप्प आप को गूगल पर सर्च करके मिलेगी।

इसे इनस्टॉल करने के बाद ओपन करो और फिर होम बटन दबा दो। अब जिस एप्प के आइटम्स आपको हैक करने है उस एप्प को ओपन करो। अब कोई आइटम खरीदने वाले आप्शन पर क्लिक करो, क्लिक करते ही एक लकी पैचर का इन एप्प परचेस आप्शन आ जाये गा।

 अब आपको यस पर क्लिक कर देना है और आप मुफ़्त में कॉइनस और आइटम्स खरीद सकते है। आप लकी पैचर एप्प से किसी दूसरी एप्प का फुल वर्जन भी बना सकते है। 


इस एप्प से आप दूसरी एप्पस को मॉडिफाई कर सकते है। वॉल्ट जेसी एप्प के आप प्रीमियम मेंबर बन सकते है। एसफाल्ट 8 जेसे गेम्स की सारी कार्स अनलॉक कर सकते है। अगर आपने कभी गो थीम्स अपने फ़ोन में इनस्टॉल की हों तो आप उनमे पैसों वाली थीम्स आराम से ले सकते हो। तो एक बार आप इसे सही से यूज़ करना सीख लो अगर आपने कुछ गलतिया करदी तो हो सकता है आपका वो एप्प काम ना करे।

Previous
Next Post »