computer tricks and tips, technical news, hacking news, and other jankari hindi me jani hai.

=

वाई फाई का पासवर्ड एंड्रायड फोन में ट्रैक करना होगा आसान, फॉलो करें ये ट्रिक्स.

वाई फाई का पासवर्ड एंड्रायड फोन में ट्रैक करना होगा आसान, फॉलो करें ये ट्रिक्स.



पिछले कुछ सालों से, स्मार्टफोन यूजर्स इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करने लगे हैं। इसके साथ ही टेलिकॉम कंपनियां भी सस्ते इंटरनेट के नाम पर फ्री इंटरनेट के ऑफर्स देने लगी हैं। इंटरनेट के बढ़ते इस्तेमाल को देखते हुए लोगों के लिए पब्लिक वाई-फाई उपलब्ध कराया गया है। ऐसे में अगर आप कहीं किसी पब्लिक वाई-फाई का इस्तेमाल करते हैं जिसका पासवर्ड आपके स्मार्टफोन में एक बार डालने पर सेव हो जाता है। लेकिन आप देख नहीं पाते, तो आज हम आपको वाई-फाई नेटवर्क के पासवर्ड को जानने का तरीका बताएंगे।
शुरू करने से पहले आपको बता दें कि यह प्रोसेस सिर्फ एंड्रायड डिवाइस पर काम करता है। इसके अलावा, आप एडमिन का एक्सेस बिना प्राप्त किए वाई-फाई का पासवर्ड नहीं प्राप्त कर सकते क्योंकि यह जानकारी डिवाइस के सिस्टम फोल्डर में स्टोर होता है।


स्टेप 1 – सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से वाईफाई पासवर्ड व्यूअर (रूट) इंस्टॉल करना होगा।
स्टेप 2- एक बार एप इंस्टॉल होने के बाद, आपको उन सभी चीजों की अनुमति दे दें जो एप आपसे मांग रहा है। इससे एप उस सेव फाइल को पढ़ सकेगा, जहां आपके वाई-फाई पासवर्ड स्टोर हैं।
स्टेप 3- आपकी ओर से परमिशन दिये जाने के बाद, एप आपके द्वारा पहले से कनेक्ट किए गए सभी नेटवर्क के पासवर्ड की एक लिस्ट जारी करेगा।
स्टेप 4- अगर आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना चाहते हैं, तो लिस्ट में एक एंट्री टैप करें, जहां आप पासवर्ड की कॉपी क्लिपबोर्ड पर कॉपी कर सकते हैं या किसी भी एप के जरिए इसे शेयर कर सकते हैं। साथ ही, आप एक QR कोड भी बना सकते हैं।
Previous
Next Post »